dadabhai naoroji information - History, biography, education | - Withyogesh

Breaking

Monday, July 6, 2020

dadabhai naoroji information - History, biography, education |

dadabhai naoroji information-History, biography, education

 dadabhai naoroji ek rajnitik neta or ek agrini lekhak the|

dada bhai naorogi information
dada bhai naorogi 

dadabhai naoroji Birth date information

dadabhai naoroji ka janam 4 September 1925 ko Bombay me ek parmuk parsi parivar me hua 

dadabhai naoroji ko "भारत के ग्रैंड ओल्ड मैन" और "अनऑफिशियल एंबेसडर ऑफ इंडिया" ke rup me jana jata h

dadabhai naorogi history information

dadabhai naoroji बॉम्बे (अब मुंबई ) के एलफिन्स्टन कॉलेज me pade 
Rajniti me ane se pahle ve ganit or prakartik darsan ke professor the

Inhone apna adikas jiven England me gujara 

1886 ke sasad ke chunav me asafal rahne ke bad 1892 me सेंट्रल फिन्सबरी, लंदन ke liye sasad ka libral sadsay chuna gaya

6 july dadabhai naoroji information

6 july ka din Bharat ke liye bahut aham tha 
Kyoki aaj hi ke din dadabhai naoroji ko biriten ki sasad ke liye chuna gaya |
Aavaz uathne ke liye dada bhai naorogi ke liye pahla mouka tha

dadabhai naoroji Death information

dadabhai naoroji ki death 30 june 1917 ko hui 

I want this dadabhai naoroji information please share u social media

No comments:

Post a Comment

Do not any spam comments

Advertisement