Pubg lite peek and fire button eneble | peek and open scope - Withyogesh

Breaking

Friday, May 1, 2020

Pubg lite peek and fire button eneble | peek and open scope

Pubg lite peek and fire button eneble | peek and open scope    


Is article me Maine apko pubg mobile  ya Pubg mobile lite me Peak and fire button ko kaise eneble karte h iske bare me puri details me batya h|Bahut se player ko pubg Mobile peek and fire not working asi problem aa rahi thi maine apko complete information di h article ko suru se last tak jarur pade

Pubg lite peak and fire button eneble,peek and fire,how to enable peak and fire button

How to enable peek in pubg lite / pubg mobile -

Iske liye apko Pubg ke home page me corner me setting par click karna padega |

Iske bad basic setting me right hand ki taraf peak and fire Ka button show hoga
Is par click Kar ise eneble Kar do |

Ab apka peak and fire Ka button eneble ho Gaya h aap ise Apne according aap ise settings me jakr then control me jakr set kar sakte h 

Why is important pubg peak and fire button eneble -

Pubg ek popular and fast online game h ise apko bahut hi fast tarike Se khelna padhta h. Is liye apko moment bahut important roll ada Karti h. Peak and fire se aap safe sniping Kar sakte h sath hi bachav bhi Kar sakte h opponent player se kyoki is se head par bullet aasani se connect nhi ho pati h
 

 Pubg peek and fire settings -

 For beginners player jine nhi pta hota iske liye maine apko image diye h step by step follow karke aap bhi pubg peek and fire button eneble kar sakte h

     

       
                    
Pubg lite & mobile me Peak and fire button enable kaise kare


Pubg lite & mobile me Peak and fire button enable kaise kare




Pubg lite & mobile me Peak and fire button enable kaise kare

Pubg lite & mobile me Peak and fire button enable kaise kare


 So i hope is article me pubg lite peak and fire button eneble kaise kare me batyi gayi all information apko ache se samanj aa gayi hogi yadi apko koi problem aa rahi h to comment me jarur bayte 
Article ko social media me jarur share kare taki apke friends ko bhi help mil sake

         

No comments:

Post a Comment

Do not any spam comments

Advertisement